मुश्किल में घिर गए हैं मंतूराम पवार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) पूर्व विधायक मंतूराम पवार से जुड़े हर शख्स को टटोल रही है. जांच के दायरे में हर वो शख्स है जो अंतागढ़ उपचुनाव के दौरान पवार के साथ था या आसपास था.

कांग्रेस विधायक प्रत्याशी मंतूराम पवार की कथित खरीद फरोख्त के इस मामले में एसआईटी ने राजधानी के उस होटल मैनेजमेंट से भी पूछताछ की है जहां पवार नामांकन वापस लेने के बाद आकर ठहरे थे.

पूछताछ की जद में उनके ड्राईवर और पीएसओ को भी लिया जा रहा है. जांच दल जल्द ही इनसे पूछताछ की तैयारी कर रहा है. इन्हें तलब करने की कार्रवाई जारी है, ऐसी खबरें हैं.

एसआईटी के हाथ लगे ट्रांजेक्शन!

इससे पहले एसआईटी ने मंतूराम पवार के बैंक खाते टटोले थे. खबर निकल कर आ रही है कि इस जांच में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य एसआईटी के हाथ लगे हैं. इन्हें और पुख्ता करने जांच दल इससे जुड़े शख्स और उनके खातो की भी जांच कर सकती है.

जानकारी यह भी है कि इससे पूर्व मंत्री राजेश मूणत के लिए भी मुश्किलें खड़ी हो सकती है. एसआईटी ने उन सभी प्रत्याशियों को भी जांच के घेरे में लिया है जिन्होंने अंतागढ़ उपचुनाव में नामांकन दाखिल किए थे और बाद में नामांकन वापस ले लिया था.

जल्द तलब होंगे गुप्ता, मूणत

अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी जल्द ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता और राजेश मूणत को तलब कर सकती है. इस मामले से जुड़े फिरोज सिद्दीकी, अनीस मेमन और मंतूराम पवार से पूछताछ पहले ही हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *