सिंह के आते ही बढ़ने लगी धड़कने

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

आईपीएस बीके सिंह ने छत्तीसगढ़ में अपनी आमद दे दी है. कई वर्षो के बाद छत्तीसगढ़ की सेवा में सिंह के उपलब्ध होते ही यहां कई अफसरों की धड़कनें बढऩे लगी है.

ज्ञात हो कि बीके सिंह तकरीबन डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर थे. इस दौरान कभी उन्होंने छत्तीसगढ़ का रूख करने की नहीं सोची थी. लेकिन अचानक इस बार कुछ ऐसी परिस्थितियां बनी कि सिंह ने यहां लौटने का निर्णय लिया.

दिल्ली में हुई थी उच्चस्तरीय बैठक

पुलिस मुख्यालय के जानकार बताते हैं कि बीके सिंह की अचानक राज्य वापसी के पीछे कोई न कोई राजनीतिक कारण भी छिपा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में एक उच्चस्तरीय बैठक हुई थी जिसमें छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली नेता सहित स्वयं बीके सिंह भी मौजूद थे.

इसी बैठक में सिंह की राज्य वापसी का निर्णय लिया गया था. इसी निर्णय के मुताबिक सिंह ने अचानक केंद्र को सूचित किया और छत्तीसगढ़ का रूख कर लिया. हालांकि अब तक उनका भविष्य निर्धारित नहीं है लेकिन यहां लोगों की धड़कनें बढ़ गई है.

दरअसल सिंह ने सोमवार से पुलिस मुख्यालय में घूम घूम कर लोगों से मिलना जुलना चालू कर दिया है. इधर वह कई तरह के ऐसे चेहरों से भी मिल रहे हैं जो कि राज्य में इन दिनों बेहद ताकतवर हो गए हैं. मतलब साफ है कि सिंह ने अपनी चाल चल दी है.

Comments (0)
Add Comment