बढ़ते अपराधों की गाज थाना प्रभारियों पर गिरी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

रायपुर.

प्रदेश की राजधानी में अपराधियों की पौ बारह होने का खामियाजा थाना प्रभारियों को भुगतना पड़ेगा. सरकार की किरकिरी होने और गृहमंत्री की बैठक में दी गई घुड़की का नतीजा थाना प्रभारियों के क्षेत्र में परिवर्तन के रूप में सामने आया है.

दरअसल आज राजधानी रायपुर की एसपी नीथू कमल ने एक आदेश जारी कर चौदह टीआई के प्रभार में फेरबदल किया है. यह आदेश तब किया गया जब राजधानी में अपराधिक गतिविधियां बढऩे को लेकर सरकार के तेवर बिगडऩे लगे थे.

बहरहाल आज जारी किए गए आदेश के मुताबिक जिन नगर निरीक्षकों, उप निरीक्षकों को इधर उधर किया गया है उनके नाम इस प्रकार हैं :

गंज टीआई मोहसिन खान को सिविल लाइन, गोल बाजार टीआई याकूब मेमन को टिकरापारा भेजा गया है. डीडी नगर और टिकापारा टीआई को हटा दिया गया है.

निरीक्षक दिलीप सिसोदिया टिकरापारा से देवेन्द्र नगर, संजय पुंढीर को पुरानीबस्ती से गोलबाजार, यदुमणी सिविल लाईन से गंज, अमित शुक्ला को डीडीनगर से मंदिर हसौद, जीतेन्द्र वर्मा को मंदिर हसौद से डीडीनगर भेजा गया है.

आरके पात्रे को राजेन्द्र नगर से राखी, बोधन साहू को आरंग से अभनपुर, अंशुमन सिंह को देवेन्द्रनगर से खरोरा, कुंज बिहार नागे को अभनपुर से रक्षित केन्द्र रायपुर, योगेन्द्र पाण्डेय को राखी से यातायात रायपुर, आरएन पाण्डेय को कबीरनगर से थाना अजाक, राजेश देवदास को खरोरा से यातायात रायपुर भेजा गया है.

इसी तरह उपनिरीक्षकों में सुभाष पवार को कोतवाली से थाना प्रभारी पुरानीबस्ती, अमित तिवारी को रामनगर चौकी से थाना प्रभारी कबीरनगर, कृ़ष्णा जांगड़े को न्यू राजेन्द्र नगर से थाना प्रभारी आरंग, सचिन सिंह को उरला से थाना प्रभारी राजेन्द्र नगर, संतोष सिंह को टिकरापारा से चौकी प्रभारी रामनगर, गुढिय़ारी भेजे गए हैं.

कृष्ण कुमार साहू को थाना अजाद चौक से प्रभारी पुलिस सहायता केन्द्र ताजनगर, तामेश्वर नेताम को मौदहापारा से प्रभारी पुलिस सहायता केन्द्र राजातालाब, अमित अदानी सिविल लाईन से न्यू राजेन्द्र नगर, संतोष सिन्हा को सिविल लाईन से कोतवाली, भोजराज बिसेन को थाना आजाक से रक्षित केन्द्र रायपुर, शंकरलाल धु्रव को रक्षित केन्द्र रायपुर से टिकरापारा, संकीर्तन बारिक को उरला, शिवकुमार यदु को थाना गुढिय़ारी भेजे गए हैं.

रामरतन भोई को थाना अजाक, फालीन सिंह को थाना सिविल लाईन, सोवंत सिंह को मौदहापारा, राधेलाल साहू को पुरानीबस्ती और अनवरी बेगम को महिला थाना पदस्थापित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *