अवैध तरीके से संचालित हो रहा पेट्रोल पंप

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
राजनांदगांव.

महावीर चौक स्थित पेट्रोल पंप अब आसपास के रिहायशी इलाके के लिए खतरा बनकर सामने आ रहा है. बीते दिनों पेट्रोल पंप में ही दोपहिया में आग लग गई थी. इस घटना के बाद अब इस पंप की लीज़ और लाइसेंस को लेकर एक बार फिर शिकायत हुई है.

शिकायतकर्ता देवेंद्र गरचा ने कलेक्टर के नाम शिकायतीपत्र सौंपा है. उन्होंने इसमें जमीन की लीज़ समाप्त होने, हिंदुस्तान पेट्रोलियम के फर्जी अंडर टेकिंग पत्र के माध्यम से विस्फोटक पदार्थ एवं पेट्रोलियम के भंडारण, संग्रहण एवं विक्रय की अनुमति हासिल करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि नेशनल हाईवे से लगी हुई जमीन और शहर के बीचों-बीच पेट्रोल पंप का संचालन खतरनाक साबित हो सकता है.

अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने लिखा है कि किसी प्रकार का नवीन किराया करार न होने, लीज़ करार न होने से उक्त पंप का संचालन तत्काल बंद किए जाने योग्य है. बावजूद इसके यह पंप नियमों को ताक पर रखकर संचालित किया जा रहा है.

उन्होंने कलेक्टर से मांग की है कि उक्त मामले में शीघ्र कार्रवाई की जाए. उन्होंने बताया कि जहां पेट्रोल पंप संचालित हो रहा है वह जगह दरअसल उनकी बुआ श्रीमती बलबीर कौर की है. उनके द्वारा जमीन की देखरेख का अधिकार देवेंद्र गरचा को दिया गया है जहां नियम विरुद्ध तरीके से पेट्रोल पंप संचालित हो रहा है.

Comments (0)
Add Comment