प्रियंका गांधी वाड्रा, जो अब महज अमेठी-रायबरेली की स्टार प्रचारक नहीं रह गईं

शेयर करें...

नई दिल्ली.

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से पहले एक अखबार को दिया गया राहुल गांधी का साक्षात्कार याद आता है. इसमें जब प्रियंका गांधी की कांग्रेस में भूमिका से जुड़ा सवाल किया गया था तो राहुल के जवाब ने कान खड़े कर दिए थे. उस दौरान राहुल ने कहा था… इंतजार कीजिए, आपको सरप्राईज मिलेगा.

और आखिरकार वो सरप्राईज अब कांग्रेसियों के लिए एक और बड़ी खबर लेकर आया है. प्रियंका गांधी वाड्रा, अब महज अमेठी-रायबरेली की स्टार प्रचारक नहीं रह गईं. बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस की महासचिव नियुक्त की गई हैं. उन्हें उत्तरप्रदेश के पूर्वांचल का साभार भी सौंपा गया है.

आगामी 2019 लोकसभा चुनाव के पहले प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने बड़ा दांव खेला है. राहुल के इस फैसले से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर दौड़ गई है. कार्यकर्ता लंबे समय से प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीती में लाने की अपील कर रहे थे.

प्रियंका को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि हम हमेशा फ्रंटफुट पर खेलेंगे. राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलने के लिए हमें युवाओं की जरूरत थी. प्रियंका बहुत मजबूत नेता है.

Comments (0)
Add Comment