एटीएम बंद होने का दिया झांसा, निकाल लिए रुपए

शेयर करें...

रायपुर।
फर्जी बैंक अधिकारी ने फोन पर बैंक खाते और एटीएम की जानकारी ली और खाते से रुपए निकाल लिए। राजेन्द्र नगर थाना इलाके में दो दिन में दो लोग ठगी के शिकार हुए हैं। ठगी का तरीका दोनों मामलों में एक समान था। फर्जी कॉल से एटीएम बंद का झांसा देकर 25 हजार और 31 हजार रुपए निकाल लिए। मामले में राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने अपराध कायम किया है।
मिली जानकारी के अनुसार न्यू राजेन्द्र नगर निवासी राधा देवांगन (25) को शुक्रवार सुबह मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को बैंक मैनेजर बताया और एटीएम कार्ड लॉक होने का झांसा दिया। आरोपी ने महिला से कार्ड की जानकारी लेकर खाते से 25 हजार रुपए से ऑन लाइन शॉपिंग भी कर लिया। खाते से पैसा निकलने की जानकारी लगते ही महिला ने थाना में शिकायत दर्ज कराई।
वहीं न्यू राजेन्द्र नगर का एक और व्यक्ति इसी तरह धोखाधड़ी का शिकार हुआ है। नरेन्द्र साहू (31) निवासी अमलीडीह को गुरुवार दोपहर बैंक मैनेजर के नाम से कॉल आया। कॉल करने वाले ने नरेन्द्र से भी एटीएम कार्ड लॉक होने की बात कही। नरेन्द्र ने एटीएम कार्ड की जानकारी दे दी। जानकारी मिलने के बाद आरोपी ने खाते से 31 हजार रुपए निकाल लिए। रुपए निकलने की जानकारी लगते ही नरेन्द्र ने राजेन्द्र नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई। दोनों मामलों में पुलिस ने धारा 420 के तहत अपराध कायम किया है।

ATMBankchhattisgarhFraud
Comments (0)
Add Comment