गुंडों का पैसा खर्च हो रहा कांग्रेसी प्रचार में

शेयर करें...

तुषार साहू
नेशन अलर्ट : 97706-56789, राजनांदगांव.

कांग्रेसी प्रचार प्रसार में गुंडों की कमाई लगी है. हिस्ट्रीशीटर की फोटो कांग्रेस के प्रचार प्रसार और जीत के बाद बधाई देने के लिए लगे फ्लैक्स में नजर आ रही है.

शहर के फौव्वारा चौक में एक फ्लैक्स की ओर नज़र दौड़ाएं तो यहां हिस्ट्रीशीटर और अब तक भाजपा नेता रहे नरेंद्र रेड्डी (39) की तस्वीर कांग्रेसी नेता और वरिष्ठ पार्षद कुलबीर छाबड़ा की तस्वीर के साथ नजर आती है.

ये वही नरेंद्र रेड्डी है जिस पर वर्ष 2009 में आबिद मर्डर केस का आरोप है. इस मामले में वह 13 महीने राजनांदगांव जेल में भी बंद रह चुका है. साल 2017 में भी रायपुर पुलिस ने उसे एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था.

सरकार गई, कांग्रेसी हुई गुंडे

वर्ष 2017 में रायपुर में गिरफ्तारी के दौरान नरेंद्र रेड्डी ने खुद की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया था कि वह भाजपा नेता है. राजनांदगांव में भाजपा के कार्यक्रमों में उसकी सक्रियता भी दिखती थी.

अचानक हिस्ट्रीशीटर ने भी अपने राजनीतिक दाव बदल दिए हैं. अब वे कांग्रेसी पाले में नजर आ रहे हैं. गुंडा तत्व अब कांग्रेस की ओर रुख कर रहे हैं.

जिनकी तस्वीर है वे जिम्मेदार हैं

कांग्रेस से हिस्ट्रीशीटर के ताल्लुक को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा साफ करते हैं कि ‘मैं उसे नहीं जानता, लेकिन अगर ऐसा है तो जिस कांग्रेसी नेता के साथ यह तस्वीर लगी है उसे जवाबदारी लेनी चाहिए’.

वे आगे कहते हैं कि ‘कोई भी नरेंद्र रेड्डी कांग्रेस का सदस्य नहीं है और न ही उसका कांगे्रस भवन में आना जाना है. अगर वे हिस्ट्रीशीटर है तो यह गलत है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *