पहली बार वोट डालने बेंगलुरु से आए जितेश

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के दिन कई तरह के रंग नजर आए। जहां बुजुर्गों ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया वहीं नए नवेले मतदाताओं ने भी जमकर मतदान में हिस्सा लिया। और तो और कई मतदाता ऐसे थे जो कि बड़ी दूर से पहली बार मतदान का उपयोग करने अपने मतदान केंद्र तक पहुंचे थे।

ऐसे ही एक मतदाता जितेश नायक हैं। दरअसल जितेश साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर बेंगलुरु में कार्यरत हैं। वहां से वह सिर्फ मतदान करने के लिए राजनांदगांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने श्रीदेव आनंद जैन स्कूल परिसर स्थित मतदान केंद्र में अपने परिवार के साथ वोट डाला।

कोरिया से आईं सिविल जज
जितेश की बहन भावना नायक कोरिया में सिविल जज के पद पर पदस्थ हैं। दोनों डीआईजी आरएस नायक की संतान हैं। नायक ने आज बेटे-बेटी सहित अपनी बहू व पत्नी के साथ जैन स्कूल में बने मतदान केंद्र में मताधिकार का उपयोग किया। जितेश व उनकी बहन भावना ने नेशन अलर्ट से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें पहली बार वोट डालना काफी सुखद लग रहा है।

कलेक्टर ने भी डाला वोट
इसी मतदान केंद्र में आरके नगर स्थित प्रशासनिक अधिकारियों की कॉलोनी के मतदाताओं के लिए मतदान केंद्र स्थापित था। यहां पर आज सुबह कलेक्टर ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। वह बकायदा लाइन पर लगे थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें कर्मचारियों ने अनुरोध करके पंक्ति में खड़े व्यक्तियों से पहले वोट डलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *