उमेश का सिक्सर, विजय जायसवाल ने मिलाया हाथ

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायगढ़।

सेविंग किट बांटने के विवाद में फंसे भाजपा प्रत्याशी पूर्व आईएएस ओपी चौधरी को कोई मौका नहीं देना चाह रहे हैं उमेश पटेल… उमेश पटेल ने अपनी जीत सुनिश्चित करने बसपा-जकांछ प्रत्याशी विजय जायसवाल से हाथ मिला लिया है।

उमेश पटेल को समर्थन देते हुए विजय जायसवाल ने कहा कि उनकी मौजूदगी से भाजपा को फायदा हो रहा था। क्षेत्र के हित को देखते हुए मैंने उमेश पटेल का समर्थन किया है।

विजय ने कहा कि उन्हें मायावती ने बसपा की ओर से टिकट दिया था। क्षेत्र से चूंकि आरएसएस-भाजपा के प्रत्याशी ओपी चौधरी चुनावी मैदान में हैं इस कारण उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वे आगे कहते हैं कि किसान विरोधी भाजपा दरअसल संविधान विरोधी भी है। संविधान विरोधी कोई भी व्यक्ति जीत कर खरसिया की राजनीति में आए ऐसा वह नहीं चाहते इस कारण उमेश पटेल को समर्थन उन्होंने दिया है।

वोट नहीं न्याय मांगने आई हूं
इधर उमेश पटेल की भाभी भावना पटेल ने भी कांग्रेस की ओर से चुनाव में प्रचार की कमान संभाल ली है। वह जगह-जगह यह कहती फिर रहीं हैं कि वह वोट नहीं बल्कि न्याय मांगने आई हैं। भावना दरअसल, दिनेश पटेल की पत्नी हैं। दिनेश व उनके पिता नंदकुमार पटेल कई अन्य साथियों के साथ नक्सलियों के द्वारा झीरम घाटी में हुए हमले में मारे गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *