सांसद प्रतिनिधि ने मीडिया से किया दुर्व्यवहार

कमलेश सिमनकर
नेशन अलर्ट/राजनांदगांव।

स्वयं को सांसद प्रतिनिधि बताने वाला खोरबाहरा राम यादव मीडिया से ही उलझ गया। मीडिया को कवरेज करने से रोकने के दौरान जिला भाजपा उपाध्यक्ष खोरबाहरा यादव ने तू-तड़ाक की। हालांकि बाद में कुछ लोगों ने मीडियाकर्मियों से माफी मांग कर मामले को शांत करने का प्रयास किया।

रविवार को मुख्यमंत्री मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंचनमाला भुआर्य के लिए प्रचार करने नक्सल प्रभावित क्षेत्र आए हुए थे। इसी दौरान मीडिया अपने काम में लगा हुआ था तभी खोरबाहरा यादव ने मीडियाकर्मियों को रोकने की कोशिश की।



पैसा खाकर काम करती है मीडिया
खोरबाहरा यादव पर सत्ता का गुरुर इस कदर हावी है कि वह मीडिया कर्मियों को अपनी औकात से बाहर जाकर धमकाने चमकाने लगा था। खोरबाहरा ने मीडियाकर्मियों से यह तक कहा कि वह पैसे लेकर काम करते हैं।

जिला भाजपा उपाध्यक्ष व स्वयं को सांसद प्रतिनिधि बताने वाले खोरबाहरा ने कहा कि वह रमन सिंह की फौज है। उसे कोई कुछ भी करने से नहीं रोक सकता। इतनी बात हुई थी कि मीडियाकर्मी भी तैश में आ गए और वरिष्ठ पदाधिकारियों से उन्होंने बात की। हालांकि भाजपा के एक वर्ग ने मीडियाकर्मियों से माफी मांगते हुए मामले को शांत करने का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *