जब चौधरी ने कहा मैंने नहीं बांटी कोई शेविंग किट

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर।

रायगढ़ की खरसिया विधानसभा सीट इन दिनों दो कारणों से चर्चा में है। दोनों ही कारण भाजपा से जुड़े हुए हैं। दरअसल, इस सीट से आईएएस की नौकरी छोड़कर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे ओपी चौधरी द्वारा बंाटी गई सेविंग किट आयोग के ध्यान में ला दी गई है। कांग्रेस ने इस सेविंग किट को मतदाताओं को प्रलोभित करने बांटे जाना वाला बताते हुए शिकायत कर रखी है।

कांग्रेसी शिकायत में लिखा है कि सेविंग किट में ओपी चौधरी का प्रचार भी हो रहा है। बतौर सबूत कांग्रेस ने निर्वाचन कार्यालय में वह किट भी उपलब्ध कराई है जिसमें चौधरी की तस्वीर चस्पा है और उसमें भाजपा का चुनाव चिह्न भी अंकित है।

साबुन, डिटॉल की शीशी, कैंची और शेविंग क्रीम वाली यह किट ओपी चौधरी के साथ-साथ भाजपा के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कांग्रेस नेत्री व अधिवक्ता किरणमयी नायक ने मामले को चुनाव आयोग के राज्य स्तरीय कार्यालय के संज्ञान में लाते हुए इस पर कार्रवाई की उम्मीद जताई है।

दूसरी ओर ओपी चौधरी सेविंग किट बांटे जाने में स्वयं की भूमिका होने से स्पष्ट इंकार करते हैं। हालांकि उन्होंने कहा है कि कांग्रेस झूठ फैला रही है। जबकि सूत्र बताते हैं कि यह सेविंग किट भाजपा कार्यकर्ताओं केे द्वारा तब से सेलून में बांटी जा रही थी जब से चौधरी भाजपाई हुए हैं।

हालांकि अब तक रायगढ़ के जिला प्रशासन अथवा पुलिस प्रशासन ने इस तरह के किसी किट की जब्ती नहीं बनाई है लेकिन आयोग ने अपनी आंखे तरेर ली हैं। आने वाले दिनों में आयोग इस मामले में कार्रवाई कर भी सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *