डकैत ने किया अपहरण, फिरौती में मांगे 50 लाख

शेयर करें...

सतना।

कुख्यात डकैत लवलेश कोल ने सतना में वन विभाग के पूर्व एसडीओ और दो अन्य लोगों का अपरहण कर लिया है। अपरहण के बाद डकैत ने इन्हें छोडऩे के एवज में पचास लाख की फिरौती मांगी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा सतना के मझगंवा थाने पहुंच गए हैं और पुलिस टीम के साथ मोर्चा संभाल लिया है।

पूर्व एसडीओ को डकैत के चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस की टीम आसपास के जंगलों में सर्चिंग अभियान चला रही है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वन विभाग के पूर्व एसडीओ और दो अन्य लोगों का मंगलवार देर रात चित्रकूट से लगी बगदरा घाटी से अपहरण कर लिया गया था।

इसके बाद डकैत लवलेश कोल ने परिजनों को फोन करके पचास लाख की फिरौती मांगी थी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और डकैत के चंगुल से पूर्व एसडीओ को छुड़ाने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है।

तीन लोगों के अपरहण के बाद आरपीएफ भी सक्रिय हो गई है और बारामाफी-मारकुंडी इलाके में पहरा बढ़ा दिया गया है। आरपीएफ की टीम इलाके में सर्चिंग कर रही है। ये कोई पहला मौका नहीं है, जब डकैतों ने अगवा करके फिरौती मांगी है। इससे पहले भी डकैत बबली कोल ने टिकरिया रेल फाटक के पास से दो रेलकर्मियों को अगवा कर लिया था। ये लोग भी फिरौती देने के बाद छूटे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *