राय और कौशिक पर सिंहदेव ने कड़े किए तेवर

शेयर करें...

रायपुर।

विधानसभा के मानसून सत्र में कांग्रेस-जोगी कांग्रेस के बीच की खाई और चौड़ी होती नजर आ रही है। जोगी कांग्रेस का साथ देने पर अब कांग्रेस के राजेंद्र राय और सियाराम कौशिक पर बड़ी कार्रवाई के संकेत मिलने लगे हैं। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने अपने तेवर कड़े कर लिए हैं। मामला अमित जोगी के उस वक्तव्य से जुड़ा हुआ है जो कि उन्होंने कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल प्रकरण में सरकार को बचाने कांग्रेसी विधायकों द्वारा शोर मचाए जाने के संदर्भ में दिया था। राय व कौशिक दोनों इस वक्तव्य के दौरान अमित के साथ नजर आए थे।

सदन के बाहर मीडिया से चर्चा करते हुए अमित जोगी ने यह आरोप दोहराया कि प्रश्नकाल को बाधित करना सुनियोजित था। सत्ता और विपक्ष दोनों का यह संयुक्त एजेंडा था। इस समय अमित के साथ आरके राय व सियाराम कौशिक भी थे। और तो और दोनों ने भी अमित के अंदाज में ही प्रश्नकाल को बाधित करने की आलोचना कर दी। उस समय नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव कांग्रेसी विधायकों के साथ वहीं मौजूद थे।

क्या कहा सिंहदेव ने
कांग्रेस में रहकर कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ बयानबाजी करना सियाराम कौशिक को महंगा पड़ सकता है। अब तक कौशिक पर कांग्रेस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है जबकि आरके राय कांग्रेस से निलंबित हैं। सिंहदेव ने मामले में कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *