जमकर नाचे सीआरपीफ के जवान

शेयर करें...

जगदलपुर।

नया बस स्टैंड स्थित सीआरपीफ़ की 80 बटालियन कैंप में स्थापना दिवस मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान जवानों का उत्साह देखते ही बनता था. इस बीच सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ गीत-संगीत का आयोजन भी किया गया.

देश के विभिन्न राज्यों से आये जवान जहाँ एक ओर बस्तर के सुदूर अंचलों में नक्सलियों से लडऩे के लिए कटिबद्ध हैं. वहीं इस कार्यक्रम के माध्यम से इनके मनोबल और उत्साह को बढ़ाने के लिए स्वयं कैंप के कमांडेंट जे. आर. डी. जेनी अनल ने भी कार्यक्रम का भरपूर मजा लिया और जवानों के साथ फि़ल्मी गानों पर नृत्य भी किया. यहाँ अतिथि के रूप में पहुंचे बस्तर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रहे विजय पाण्डेय ने भी मधुर गुटों के माध्यम से समा बांधे रखा तो सीआरपीफ़ के वरिष्ट अधिकारियों सहित जवानों ने उनके गाये गानों पर जमकर नृत्य किया.

एक ओर जवानों के द्वारा कड़ी धुप व गर्मी में जनता की सुरक्षा को लेकर जिम्मेदारियां होती हैं वहीं कुछ वक्त ऐसे आयोजनों में शामिल होकर घर की दु:ख व परेशानियों को भुलाते हुए कुछ पल बिताते हैं. ऐसा ही माहौल कैंप के स्थापना दिवस पर देखने को मिला.

देर शाम शुरू हुए इस कार्यक्रम में 80 बटालियन के जवानों ने कार्यक्रम का पूरा मजा लिया. इस बीच जवानों ने भी नृत्य व गीतों से समां बांधे रखा. कार्यक्रम में आईजी विवेकानंद सिन्हा, डीआईजी सुन्दरराज पी, सीआरपीफ़ के डीआईजी संजय यादव, सीआरपीफ़ के अधिकारी नन्दलाल मीणा सहित अन्य अधिकारीगण, जवान और भारी संख्या में दर्शक उपस्थित थे.

BastarChhattisgarh NewscrpfNation Alert News
Comments (0)
Add Comment