नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में हंगामा, घर भेजे जा रहे विद्यार्थी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
रायपुर। विधि विश्‍वविद्यालय की छात्रा रही उर्वी भारद्वाज की संदिग्‍ध मौत के मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) नामक संगठन ने विश्‍व विद्यालय परिसर में कुलपति के इस्‍तीफे की मांग के साथ जबरदस्‍त हंगामा किया। विश्‍व विद्यालय की कक्षाएं अंतत: बंद कर दी गई हैं और विद्यार्थियों को घर भेजा जा रहा है।

मामला हिदायतुल्लाह लॉ यूनिवर्सिटी (HNLU) की छात्रा रही उर्वी भारद्वाज से जुड़ा हुआ है। वह लॉ यूनिवर्सिटी में 9वें सेमेस्टर की थी। मूलत: वह बिहार निवासी बताई जाती है। पुलिस ने संदिग्‍ध मौत के मामले में मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

राखी थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। शव जिस बाथरूम से मिला है वहां किसी भी तरह का सुसाइडल नोट नहीं मिला है। यूनिवर्सिटी प्रबंधन सहित उर्वी के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

इधर, आज इस मामले को लेकर अभाविप कार्यकर्ताओं ने विश्‍व विद्यालय परिसर में कुलपति के खिलाफ खूब नारेबाजी की। एबीवीपी के कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी के अंदर घुस गए थे। इस दौरान सुरक्षा गार्ड और पुलिसकर्मियों से जमकर उनकी झूमझाटकी भी हुई है। रजिस्ट्रार डॉ.विपन कुमार ने बताया कि उर्वी भारद्वाज की मृत्यु की जांच करने के लिए कमेटी गठित की जा रही है।

abvplaw universityurvi bhardwaj
Comments (0)
Add Comment