लालबाग के टीआई पर रेप का केस दर्ज

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/नरसिंहपुर.

गाडरवारा निवासी महिला ने लालबाग (बुरहानपुर) के नगर निरीक्षक (टीआई) पर दुष्‍कर्म का प्रकरण दर्ज कराया है। मामले में पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्‍तव कहते हैं कि केस दर्ज कर विवेचना उपरांत आगे कार्यवाही की जाएगी।

पीडि़त महिला तकरीबन 43 साल की है। उसकी शिकायत है कि मेट्रोमोनियल साइट पर उसका परिचय अमिताभ सिंह से हुआ था। अमिताभ सिंह फिलहाल बुरहानपुर थाने में टीआई के पद पर पदस्‍थ हैं। रेप की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला के अनुसार उसके साथ वर्ष 2017 से 2020 तक दुष्‍कर्म किया जाते रहा।

0 किराए के मकान में रहती है महिला

गाडरवारा में रहने वाली महिला दरअसल, किराए के मकान में रहती है। उसकी शिकायत मुताबिक 30 नवंबर 2017 को उसके किराए के मकान में टीआई अमिताभ आकर रूके थे। इस दौरान उन्‍होंने जोर जबरदस्‍ती की थी। महिला बताती है कि 2018 में उसने मकान परिवर्तित कर लिया तो वहां पर भी टीआई पहुंच गए थे।

स्‍वयं को नींद की गोलियां खिलाकर अपने साथ जबरदस्‍ती करने की बात कहने वाली महिला बताती है कि उसे टीआई की ओर से शादी का झांसा दिया जाते रहा। बाद में उसे पता चला कि अमिताभ प्रताप सिंह पर कई तरह के संगीन अपराध पहले से ही दर्ज हैं। अपने आप को ठगा हुआ बताने वाली महिला के अनुसार टीआई ने बुरहानपुर पुलिस में उसके विरूद्ध ब्‍लैकमेलिंग का जो आवेदन दे रखा है वह झूठा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.