आईपीएस सदानंद कुमार फिर क्यूं विवादों में घिरेंगे ?

संवेदनशील मुख्यमंत्री से हुई शिकायत

नेशन अलर्ट / 97706 56789

सरगुजा / रायपुर.

अखिल भारतीय पुलिस सेवा ( आईपीएस ) के अधिकारी सदानंद कुमार आने वाले दिनों में बडे़ विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, प्रदेश के संवेदनशील मुख्यमंत्री से एक शिकायत हुई है जिसमें सदानंद कुमार की भूमिका पर सवालिया निशान उठाए गए हैं.

छत्तीसगढ़ की पूर्वी दिशा के एक जिले का नाम बलरामपुर-रामानुजगंज है. इसी जिले की रामानुजगंज तहसील व थाना के वार्ड 14 निवासी जयशंकर ( 43 ) पिता रामजीत कश्यप ने यह शिकायत की है.

कब हुई शिकायत, क्या हैं आरोप ?

मामले में की गई शिकायत की प्रति ‘नेशन अलर्ट’ के पास है. शिकायत 7 अक्टूबर को की गई है. मुख्यमंत्री को प्रेषित की गई शिकायत की प्रतिलिपि मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक सहित सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक, बलरामपुर-रामानुजगंज के पुलिस अधीक्षक को भी प्रेषित की गई है.

शिकायत स्वाती उर्फ रिया के कथित बलात्कार से जुडी हुई है जिसे 2016 की 20 फरवरी को मार दिया गया था. यह वही समय था जब आईपीएस सदानंद कुमार बलरामपुर-रामानुजगंज के पुलिस अधीक्षक हुआ करते थे.

एसपी रहते हुए सदानंद कुमार ने मामले में क्या कुछ क्या यह तो आने वाले दिनों में खबरों में आ पाएगा लेकिन अपनी शिकायत में नामजद आरोप लगाते हुए जयशंकर ने उन्हें एक फिर विवादों से जोड़ दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *