प्रियंका के साथ किए गए व्यवहार पर उठने लगे सवाल

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

हाथरस ( उत्तर प्रदेश ) में दलित युवती के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के साथ हुए व्यवहार पर सवाल उठाए जाने लगे हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूछा है कि क्या यूपी प्रशासन के पास महिला पुलिसकर्मी नहीं थी?

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर पूछा है ​कि क्या उत्तरप्रदेश प्रशासन के पास कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी? प्रियंका गांधी जी को इस तरह पुरुष पुलिसकर्मी द्वारा रोकना बेहद आपत्तिजनक एवं निंदनीय है. महिला आयोग को इस विषय में संज्ञान लेकर तुरंत जांच करनी चाहिए.

इस घटना की तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है ​कि इससे शर्मनाक और घातक कुछ हो सकता है? ऐसी गुंडई पर उतरी भाजपा सरकार और आदित्यनाथ को डूब मरना चाहिए.

वे कहते हैं कि प्रियंका गाँधी पर पुरुष पुलिसकर्मी से हाथ उठवा कर आदित्यनाथ अपने कौनसे संस्कार का परिचय दे रहे हैं? पुलिस के पीछे कायरों की तरह मत छुपिए, सामने आ अपने कुकर्मों पर इस्तीफ़ा दो.

गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस में चार युवकों ने 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था. मंगलवार को सुबह दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई, जिसके बाद बुधवार रात्रि में उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें रात में ही अंतिम संस्कार करने के लिए बाध्य किया. बहरहाल, स्थानीय पुलिस का कहना है कि ‘‘परिवार की इच्छा के मुताबिक’’ अंतिम संस्कार किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *