जले हुए वाहनों को बीमा राशि दिलाएंगे जोगी

शेयर करें...

रायपुर।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो व प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी आज सुबह रेलवे स्टेशन की पार्किंग में पहुंचे। अग्रिकांड में जले वाहनों के मालिक भी इस दौरान मौजूद थे। जोगी ने मौके पर उपस्थित पुलिस अधीक्षक (रेल) पारूल माथुर से जले वाहनों की एफआईआर दर्ज करने कहा। रेलवे पुलिस अधीक्षक माथुर ने जोगी को आश्वस्त किया कि बुधवार तक सभी वाहनों की एफआईआर दर्ज कर कागज वाहन मालिकों को दे दिए जाएंगे।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रांतीय प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि आज सुबह अग्रिकांड में जले वाहनों के मालिक श्री जोगी से मिलने सागौन बंगला पहुंचे थे। उन्होंने रेलवे पुलिस द्वारा उनकी शिकायत दर्ज नहीं करने की बात कही। श्री जोगी वाहन मालिकों के निवेदन पर रेलवे स्टेशन की पार्किंग पहुंचे।

236 जले 126 आवेदन मिले
यहां मौजूद पुलिस अधीक्षक पारूल माथुर से श्री जोगी की चर्चा हुई। रेलवे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 236 वाहन जले हैं, जिसमें से 126 के वाहन स्वामी ने आवेदन दिया है। बुधवार तक सभी 236 वाहनों की एफआईआर दर्ज कर वाहन मालिकों को उसकी कॉपी दे दी जाएगी। श्री जोगी राज्य शासन, रेलवे प्रशासन व ठेकेदार पर भी वाहन मालिकों को मुआवजा देने दवाब बनाएंगे।

Ex Cm Ajit Jogiraipur
Comments (0)
Add Comment