मरवाही उपचुनाव : बिछात बिछते ही शिकवा शिकायत का दौर शुरु

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

पेंड्रा.

मरवाही उपचुनाव की बिछात बिछते ही शिकवा शिकायत का दौर भी शुरु हो गया है. पहली शिकायत भाजपा की तरफ से की गई है जिसमें कांग्रेस पर प्रलोभन देने जैसे आरोप लगाए गए हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के निधन के बाद खाली इस सीट पर 3 नवंबर को मतदान की तारीख घोषित की गई है. 10 नवंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने हैं. तारीखों के ऐलान के साथ ही आदर्श आचार ​संहिता भी लागू कर दी गई है.

आचार संहिता लगे 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि पुलिस ने कांग्रेस के कार्यालय के पास एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें बोरे में बंद साड़ियां लदी थीं.  बीजेपी नेताओं की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है. 
 
साडियों से लदा ट्रक किसका ?

ट्रक में साड़ी पकड़े जाने के बाद विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी  नेताओं ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि ट्रक से भरी ये साड़ियां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ही मंगाई हैं.

बीजेपी का आरोप है कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. इस मामले में बीजेपी ने कलेक्टर डोमन सिंह को जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है, इस पर कलेक्टर ने उन्हें जांच का आश्वासन दिया है.

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनीष केशरी का कहना है कि ट्रक में मेरा सामान है. उसमें कपड़े हैं. मैं खुद कपड़ों का व्यापारी हूं. यह सब व्यापारिक उपयोग के लिए है ना कि मारवाही उपचुनाव के लिए.

मनीष का कहना है कि मैंने साड़ियां मंगाई हैं, जो मेरे व्यापार के लिए है. इसका बिल मैं प्रस्तुत कर दूंगा. हालांकि मामले में ट्रक ड्राइवर सुनील कुमार का बयान भी सामने आया है. ट्रक ड्राइवर का पहले कहना था कि ट्रक में परचून का सामान लोड है. फिर दोबारा दिए बयान में उसने साड़ियां होने की जानकारी दी.

Comments (0)
Add Comment